BJP Latest mukhya khabar

Viral Video- BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की गुंडागर्दी

भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो सामने आया है। आकाश ने एक जर्जर मकान को तोड़ने गई नगर निगम की टीम के अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ क्रिकेट बैट से मारपीट की है।

इंदौर में नगर निगम अधिकारियों की टीम गंजी कंपाउंड इलाके में जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए पहुंची थी। लोग इसका विरोध कर रहे थे की उसी दौरान आकाश भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे। उन्होंने खुले आम अधिकारियों के साथ बदसलूकी की और क्रिकेट बैट से मारपीट की। उन्होंने नगर निगम की जे.सी.बी मशीन की चाभी निकाल ली। आकाश विजयवर्गीय और निगम अधिकारियों के बीच इस दौरान तीखी बहस हुई। वह जेसीबी मशीन पर चढ़ गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे।

आकाश यहीं नहीं रुके। उन्होंने क्रिकेट बैट हाथ में उठा लिया और नगर-निगम की टीम में शामिल कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया। पूरे इलाके में ज़बरदस्त हंगामा हो गया। आकाश देर तक पुलिस और नगर-निगम के स्टाफ से भिड़ते रहे।

बता दें कि, नगर-निगम की टीम यहां भेरूलाल नाम के शख़्स का मकान गिराने पहुंची थी। भेरूलाल बीजेपी कार्यकर्ता हैं। आकाश विजयवर्गीय का आरोप है कि मकान तोड़ने की आड़ में वहां मौजूद परिवार की महिला से निगम कर्मचारी गलत व्यवहार कर रहे थे।

बीजेपी विधायक और समर्थकों की गुंडागर्दी से निगम के कर्मचारी भी गुस्सा हो गए जिसके चलते कर्मचारी नेता उमाकांत काले ने मोर्चा संभाल लिया और और निगम में सभी विभागों का काम बंद करवा दिया।

मालूम हो कि, आकाश विजयवर्गीय, इंदौर-3 विधानसभा सीट से विधायक हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उनके टिकट को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। कैलाश विजयवर्गीय अब राष्ट्रीय राजनीति में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं और पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं। यही कारण रहा कि वह खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़े लेकिन उनकी जगह बेटे ने अपनी किस्मत आजमाई।

News Desk…