Latest mukhya khabar national Politics

अंतिम चरण के प्रचार में प्रियंका गांधी ने क्यों लिया अमिताभ बच्चन का नाम? पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए आखिरी आहूति यानि की अंतिम चरण में अब बस कुछ ही दिन शेश रह गये हैं। जिसके चलते सभा पार्टियां पूरे ज़ोर-शोर से चुनाव प्रचार करने में जुटी हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया । मिर्जापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया और उनपर जमकर कमेंट किए।

उन्होंने कहा कि, अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी को कुछ नहीं था आपके लिए।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी सीधे-सीधे प्रधानमंत्री पर हमलावर हैं। प्रियंका लगातार मोदी सरकार को देश से जुड़े हर मुद्दे पर फेल बता रही हैं।

हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को आड़े हाथों लेते हुए अहंकारी और घमंडी करार दिया था।

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने इंदौर की एक चुनावी रैली में कहा था कि पीएम मोदी इतने बड़े रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने खुद फैसला किया कि कौन लोग प्लेन बनाएंगे। यही नहीं उन्होंने फैसला किया कि ऐसे लोग जिन्होंने अपनी जिंदगी में जहाज नहीं बनाए वो लोग कुछ वैसा काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जब वो खुद इतने बड़े जानकार हैं तो दूसरे लोगों की जरूरत ही क्या है।

गोडसे को पर दिये बयान पर हुआ बवाल, तो अमित शाह ने दिए कार्रवाई के संकेत

पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पढ़ें पूरा मामला