Bollywood infotainment Latest

क्या अक्षय की फिल्म “केसरी” होली पर मचा पाएगी धूम ?

होली के दिन रिलीज़ होने जा रही है अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म केसरी। अनुराग सिंह के निर्देशन मे बनी इस फिल्म को लेकर देशभर मे काफी चर्चा हो रही है। फिल्म की रिलीज डेट और अक्षय के पिछले बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को देखते हुए कयास लगाए जा रहे है की केसरी ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

रिलीज के पहले ही फिल्म के रिव्यूज सामने आ रहे है। बता दे तरण आदर्श जो की ट्रेंड एक्सपर्ट है उन्होने फिल्म को आउटस्टैंडिंग बताया है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा ”इतिहास के एक महत्वपूर्ण चैप्टर को शानदार तरीके से दिखाया गया है…केसरी में राष्ट्रवाद, देशभक्ति, वीरता, पैमाना और आत्मा सब कुछ है… अक्षय कुमार के करियर की बेस्ट एक्टिंग… अनुराग सिंह का शानदार निर्देशन… केसरी को बिल्कुल भी मिस ना करें!” वही डायरेक्टर शंशाक ने केसरी की तारीफ करते हुए कहा की केसरी के डायलॉग और एक्शन सीन्स रौंगटे खड़े करते हैं.

सोशल मीडिया पर भी फिल्म को बहुत सराहा जा रहा है। क्रिटिक्स की बात करे तो सभी ने अक्षय की एक्टिंग की तारीफ की और इसे अक्षय कुमार के करियर का बेहतरीन किरदार और अभिनय माना जा रहा है।
केसरी को पब्लिक रिव्यूज भी मिलने शुरु हो गए है। तमाम लोगों ने फिल्म को रिलीज होने से पहले ही ब्लॉकबस्टर करार कर दिया है और तो और लोगों ने इसे हर भारतीय को गर्व महसूस कराने वाली फिल्म बताया है

Bollywood Desk

पूरा हुआ आलिया का सपना, इन बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ करेंगी काम